सचिन तेंदुलकर कोरोना वायरस से हैं संक्रमित

विशेष संवाददाता द्वारा
सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अस्पताल में भर्ती हुए हैं. तेंदुलकर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें कि कुछ दिन पहले ही सचिन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव (COVID-19) पाए गए हैं. अब भारत के पूर्व क्रिकेटरो ंने दूसरा ट्वीट किया और लिखा है कि डॉक्टरों की सलाह के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. अपने ट्वीट में उन्होंने दूसरे लोगों को कोरोना से बचकर रहने की सलाह दी है. तेंदुलकर ने आगे यह भी लिखा है कि वो जल्द ही घर लौट कर आएंगे. क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले तेंदुलकर ने ट्वीट में 2011 विश्व कप को भी याद किया है और सभी को इसके लिए बधाई दी है.
बता दें कि तेंदुलकर हाल ही में समाप्त हुए रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा थे और अपनी टीम इंडिया लैजेंड्स को विजयी भी बनाया था. सचिन के अलावा एस बद्रीनाथ, यूसुफ पठान और इरफान पठान भी कोरोना संक्रमित पाए हैं. ये भी खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लैजेंड्स की ओर से खेलते हुए दिखे थे.
तेंदुलकर भारत की ओर से वनडे में सबसे पहले दोहरा शतक जमाने वाले बल्लेबाज हैं. तेंदुलकर ने अपने करियर में कई ऐसे रिकॉर्ड्स बनाए हैं जिसका टूटना मुश्किल है. विश्व क्रिकेट में सचिन सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज भी हैं. हाल ही में संपन्न हुए रोड सेफ्टी सीरीज में सचिन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज थे.

Related posts

Leave a Comment