गोड्डा में निशिकांत दुबे और प्रदीप यादव के बीच हाथापाई की नौबत

राजनीतिक संवाददाता द्वारा
रांची. गोड्डा (Godda) में बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे और कांग्रेस विधायक प्रदीप यादव (Congress mla pradeep yadav) के बीच हाथापाई होने की खबर है. ये दोनों गुरुवार को गोड्डा में थे. अवसर था गोड्डा से दिल्ली के लिए हमसफर ट्रेन की शुरुआत का. दोनों इस मौके पर गोड्डा स्टेशन पहुंचे थे. ट्रेन सेवा का उद्घाटन रेलमंत्री को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करना था. लेकिन ठीक इसके पहले सांसद और विधायक के बीच हाथापाई की नौबत आ गई.

गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे और विधायक प्रदीप यादव के बीच हाथापाई की नौबत  - देखें वीडियो - Picknews

असल यह सारा झगड़ा गोड्डा से दिल्ली हमसफर ट्रेन चलाने की क्रेडिट लेने के नाम पर हुआ. गोड्डा से तीन बार से सांसद रहे बीजेपी के निशिकांत दुबे इसे अपनी उपलब्धि बता रहे हैं, तो वहीं राज्य सरकार भी बता रही है कि उनके प्रयासों से आजादी के बाद पहली बार गोड्डा से दिल्ली के लिए रेल का परिचालन शुरू हो रहा है.
झारखंड में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है, फिर भी रेल परिचालन शुरू होने के मौके पर गोड्डा में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ती देखी गईं. इस मौके पर मौजूद अधिकतर लोगों के चेहरे पर मास्क नहीं था, वे कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे थे. यह हाल तो तब है जब झारखंड सरकार और केंद्र सरकार लगातार लोगों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील कर रही है

Related posts

Leave a Comment