मै  तीन साल से गैर कलाकार के साथ रिलेशनशिप में हूँ – एरिका फर्नांडिस

बॉलीवुड डेस्क

Kasautii Zindagii Kay 2 Actress Erica Fernandes Celebrates Dog ...

नहीं भाई,मै अकेली नहीं हूँ —-मै तीन साल से गैर कलाकार के साथ रिलेशनशिप में हूँ यह बात बेहतरीन और खूबसूरत कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा के किरदार से सबका दिल जीतने वालीं एरिका फर्नांडिस ने हाल ही में खुलासा किया यह बात एक चैट के अंतर्गत एरिका से पूछा गया एरिका से जब इस दौरान पूछा गया कि कैसे एक रिलेशनशिप को आप अच्छे से हैंडल कर सकते हैं तो उन्होंने कहा, हर रिलेशनशिप में ऊंच-नीच होती रहती है। लेकिन दोनों को समझना होगा कि बहस के दौरान किसी एक शांत रहना जरूरी है। हां, बाद में आप अपनी बात रख सकते हैं।

एरिका फर्नांडिस की हॉटनेस देख छूट जाएंगे पसीने (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस से बिजलियां गिराती रहती है. एरिका फिलहाल फेमस धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा के किरदार में नजर आ रही है. इस हालांकि इससे पहले भी एरिका कई टीवी शो में नजर आ चुकी है लेकिन कसौटी जिंदगी से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई और आज वह घर घर फेमस हैं.बता दें कि लॉकडाउन के बाद कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग शुरू हो गई है। हाल ही में शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ ने शूटिंग के दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। पार्थ समथान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि हम सभी नॉर्मल में वापस आ गए हैं। पूरे तीन महीने के बाद शूटिंग पर लौटे हैं।

Erica Fernandes Kasauti Zindagi Kay 2 Prerna transformation from ...

 

इंटरनेट पर एरिका का ट्रेंडी और ग्लैमर लुक काफी वायरल होता रहता है. अपने लुभावने अंदाज से वह सभी को अपना दीवाना बना लेती है. एरिका अपने काम को लेकर जितनी फेमस है वह अपनी हॉटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई एरिक पोस्ट देख कर प भी उनके फैशन सेंस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सकेंगे.एरिका फर्नांडिस ने अपने करियर की शुरुआत 2010 में एक ब्यूटी पेजेंट और फैशन के जरिए की थी. एरिका 2011 में उन्होंन पैंटालून्स फेमिना मिस महाराष्ट्र में भी पार्टीसिपेट कर चुकी हैं. पहली बार वह टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी में देखी गई थी. इस शो में भी उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. अब वह कसौटी जिंदगी 2में नजर आ रही है

Related posts

Leave a Comment