ढुलू महतो को बहुत जद्दोजहद के बाद हाईकोर्ट से जमानत मिला

राजनीतिक संवाददाता द्वारा

धनबाद : पिछले कई महीनों से बाघमारा के विधायक ढुलू महतो को बहुत जद्दोजहद के बाद आज हाईकोर्ट ने जमानत दे दिया है श्री महतो पिछले कई आरोपों से घिरे हुए है जिसमें यौन शोषण का आरोप कई वर्ष पहले से ही था
जस्टिस आर मुखोपाध्याय की अदालत ने शुक्रवार को विधायक को जमानत पर छोड़ने का आदेश दिया। पिछली सुनवाई के दौरान अदालत ने सभी पक्षों की दलील सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। निचली अदालत में जमानत याचिका खारिज होने के बाद विधायक ने हाई कोर्ट की शरण ली है। पिछली सुनवाई में ढूलू की ओर से कहा गया था कि उन्हें इस मामले में फंसाया गया है। राजनीति द्वेष के चलते उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हुए हैं। इस पर राज्य सरकार का कहना था कि इन पर 34 से अधिक मामले दर्ज हैं।
जिला भाजपा की पूर्व महिला पदाधिकारी ने बाघमारा के विधायक ढुलू महतो पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि विधायक ने उन्हें केस वापस लेने का दबाव बनाया है, ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। विधायक महतो 11 मई, 2020 से धनबाद जेल में बंद हैं। उन्हें सभी मामलों में जमानत मिल गई थी। सिर्फ कतरास की महिला नेत्री से दुष्कर्म की कोशिश और दुष्कर्म मामले में जमानत नहीं मिली थी। अब दुष्कर्म मामले में हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद विधायक के धनबाद जेल से निकलने का रास्ता साफ हो गया है।

नौकरी पाने के लिए हर पल birsatimes.com के सम्पर्क में रहें !

Related posts

Leave a Comment